बहराइच: तहसील कर्मचारी और और रसोइया समेत चार की सड़क हादसों में मौत

दरगाह और मोतीपुर में भी एक एक युवक की गई जान

बहराइच: तहसील कर्मचारी और और रसोइया समेत चार की सड़क हादसों में मौत

बहराइच, अमृत विचार। चार पहिया वाहन सवार तहसील के दो कर्मचारी आधी रात को गोंडा बहराइच मार्ग के निकट पेड़ से टकरा गए। दोनों कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोतीपुर और दरगाह क्षेत्र में हुए हादसे में युवकों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

देवरिया जिले के थाना तरकुलवा अंतर्गत रतनपुरा गांव निवासी नितेश पांडेय (35) पुत्र विनोद पाण्डेय पयागपुर में तहसील में सरकारी जीप चालक थे। जबकि गोंडा जिले के तरबगंज निवासी प्रेम चंद्र (37) पुत्र बृज मोहन तहसील में रसोइया के पद पर तैनात थे। दोनों रविवार रात को चार पहिया वाहन से गोंडा से पयागपुर तहसील जा रहे थे। 

3

गोंडा बहराइच मार्ग पर विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र में थाना भवन से एक किलोमीटर आगे बहराइच की ओर पहुंचे। तभी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंच कर दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिस पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

उधर मोतीपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत मिहीपुरवा के वार्ड नंबर चार निवासी सईद अहमद (20) पुत्र समीउल्ला की बाइक को कतरनिया बिछिया मार्ग पर मोतीपुर पुलिया के पास ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पुलिया से नीचे गिर गया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में मौत हो गई। बाइक सवार मिहिपुरवा से मोतीपुर गांव जा रहा रहा था।

श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के रामपुर कटेल गांव निवासी संजय गौतम (24) पुत्र बच्चे लाल बाइक से बदला चौराहे से रिश्तेदार के यहां गमी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। रात नौ बजे दरगाह थाना क्षेत्र के दुकारपुर टोल टैक्स के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का बसपा ने काटा टिकट, श्याम सिंह यादव को बनाया उम्मीदवार