गोंडा: ईयरफोन लगाकर ट्रैक से गुजर रहे छात्र की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोंडा: ईयरफोन लगाकर ट्रैक से गुजर रहे छात्र की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

इटियाथोक/गोंडा, अमृत विचार। कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने की कीमत एक छात्र को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। ट्रैक पार कर रहा छात्र कान में ईयरफोन लगा होने के कारण ट्रेन की आवाज को सुन नहीं सका और ट्रेन की चपेट में आ गया। छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। छात्र की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

इटियाथोक थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरनपुरवा सिसई बहलोलपुर का रहने वाला जगदीश प्रसाद ने बताया कि उनका बेटा शत्रुघन यादव (17) इंद्र कुंवरि इंटर कालेज में इंटरमीडिएट का छात्र था। बुधवार की सुबह नौ बजे वह घर से निकला था और हनुमान मंदिर के पास स्थित अपनी टेंट की दुकान पर जा रहा था। रेलवे ट्रैक से जाते समय वह पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया।

बताया जाता है कि शत्रुघ्न ने कानों में एयरफोन लगा रखा था। इस वजह से वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका। शव रेलवे ट्रैक के पश्चिमी छोर पर पड़ा मिला। वहीं एअरफोन भी पड़ा था। घटना की सूचना थाने पर दी गई। सत्रुघ्न अपने माता पिता की इकलौता बेटा था‌। छात्र की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें -Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने यूपी की 7 सीटों पर फाइनल किये ये नाम, रीता बहुगुणा जोशी का काटा टिकट