रामपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करना चाहते हैं सारे भ्रष्टाचारी- शाहनवाज

रामपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करना चाहते हैं सारे भ्रष्टाचारी- शाहनवाज

रामपुर, अमृतविचार: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन देर रात रामपुर पहुंचे। उन्होने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि हम हर चुनाव मजबूती से लड़ते हैं। दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024  में उत्तर प्रदेश में अस्सी की अस्सी सीटें भाजपा और गठबंधन को मिल रही हैं।

एक सवाल के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आजम खां अब जेल में हैं उन पर क्या बात करें। जब वह बेल पर आएंगे तब उनकी बात करेंगे। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहते हैं जबकि, सारे भ्रष्टाचारी मिलकर नरेंद्र मोदी को खत्म करना चाहते हैं। 

बीएसएनएल कालोनी स्थित गुड्डू नाहीद के घर पर भाजपा के प्रवक्ता ने रोजा इफ्तार किया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह लालू की पार्टी बिहार में जीरो पर आउट हो गई  इस बार यूपी में समाजवादी पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी। जैसे बहन जी को विधानसभा में एक सीट मिली थी, लेकिन लोकसभा में उनको कुछ नहीं मिला था। वही हाल होने वाला है सपा,बसपा और कांग्रेस का।

तेजस्वी यादव  पर बोलते हुए कहा कि वह रोजाना कुछ न कुछ बोलते रहते हैं उनका कहना है कि भाजपा अपने को भगवान समझती है। हम तो अल्लाह के बन्दे हैं। हम लोग अगर कोई बात कहते हैं तो अच्छे से कहते हैं। जब मीडियाकर्मियों ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बारे में पूछा, तो शहजनवाज हुसैन ने कहा कि यह कहा गायब हो गए थे।

कम से कम इनका नाम तो आया। कांग्रेस ने उनको टिकट नहीं दिया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ महिलाएं और बहनों का आशीर्वाद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भष्ट्राचार खत्म करना चाहते हैं। सारे भष्ट्राचारी मिलकर प्रधानमंत्री को खत्म करना चाहते हैं।

भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह का माहौल मैं उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश  में देख रहा हूं पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है। सपा, बसपा और कांग्रेस के साथ कोई भी  जाने को तैयार नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को तरक्की की ओर ले जाएंगे ।

उत्तर प्रदेश में काम के नाम पर लोग हमारे साथ हैं। विकास के नाम पर हमारे साथ हैं। कहा कि करप्शन करोगे तो जेल  जाना पड़ेगा। आजम खां जेल में हैं जब वह बेल पर आएंगे, तब उनकी बात करेंगे। दावा किया कि आने वाले मोदी,जीतने वाले मोदी, सरकार बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।यह सभी को पता हैं। कहा कि चुनाव की हम लोग पांच साल तैयारी करते हैं। इस मौके पर राशिद आढ़ती, गुड्डू नाहीद, समी और अफशान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- रामपुर: पति से विवाद होने के बाद आम के पेड़ पर चढ़ी महिला, बोली- मांगे पूरी करो, नहीं तो कूद जाऊंगी