Bareilly News: सगे भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, घर में ही शव किया दफन...फिर ऊपर से करा दिया फर्श

Bareilly News: सगे भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, घर में ही शव किया दफन...फिर ऊपर से करा दिया फर्श

बरेली, अमृत विचार। जहां भाई अपनी बहन की रक्षा का बचन लेते हैं तो वहीं इस रिश्ते को बरेली में एक भाई ने कलंकित कर दिया। भाई ने अपनी बहन की हत्या कर शव को अपने ही घर में दफन करने के बाद उसके ऊपर फर्स पड़वा दिया। 21 दिन से गायब महिला का शव उसके भाई रामू की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है।

बता दें, थाना सुभाषनगर के सनईया धनसिंह निवासी तेजराम की 35 वर्षीय बेटी रानी का विवाह रुद्रपुर के शिव नगर निवासी अलकेश से 20 साल पहले हुआ था। वह पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। बहनों की शादी होने के बाद वह मायके चली गई। भाई रामू और लखन घर पर रह गए। रामू की भी शादी हो गई चुकी है। 

अब से कुछ साल पहले टेंपो खरीदने के लिए भाई रामू ने उससे 51 हजार रुपये उधार लिए थे। रानी की बड़ी बेटी शिवानी का विवाह था। वह 15 मार्च को भाई रामू से अपने रुपये लेने आई थी। रामू ने रुपये मांगने पर अपनी बहन की गला दवा कर हत्या कर दी। उसके बाद उसने घर में ही चार फिट गहरा गड्डा खोदकर बहन के शव को दफना दिया। उसके कुछ दिन बाद उस पर फर्श पड़वा दिया। 

इस दौरान भाई लखन ने बहन का पर्स चारपाई पर पड़ा देखा। उसने बहन के ना मिलने पर 17 मार्च को थाना सुभाषनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तब से वह लापता चल रही थी। इस दौरान लखन ने देखा कि जिस चारपाई पर उसका भाई बैठता है वहां नया पर्स पड़ा है। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी रामू की निशानदेही पर रानी के शव को बरामद कर लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कॉलगर्ल की भी कर चुका था हत्या
रामू अपराधी किस्स का था। उसने बहन से 51 हजार रुपये टेंपो खरीदने को लिए थे। टेंपो लेने के बाद उसने सीबीगंज निवासी कॉल गर्ल का अपने साथी मोनू यादव के साथ मिलकर मर्डर कर दिया। वह उसके शव को दो दिन तक टेंपो से लेकर घुमता रहा। इस मामले में वह जेल भी गया था। 

बहन ने कराई थी जमानत 
जब रामू को कॉलगर्ल की हत्या के आरोप में पकड़ कर जेल भेज दिया तो उसकी बहन रानी ने ही उसकी जमानत कराई थी। जिस बहन ने उसकी जमानत कराई उसका ही उसने कत्ल कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: बिल्डर रमेश गंगवार के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, सत्य साईं बिल्डर्स कई विभागों में है ब्लैकलिस्टेड