Kanpur: गंगा बैराज के मुख्य मार्ग पर धंसी सड़क; कई बाइक सवार हुए जख्मी, कारें भी फंसीं, लोग बोले- नहीं हो रही सुनवाई

Kanpur: गंगा बैराज के मुख्य मार्ग पर धंसी सड़क; कई बाइक सवार हुए जख्मी, कारें भी फंसीं, लोग बोले- नहीं हो रही सुनवाई

कानपुर, अमृत विचार। वीएसएसडी कालेज के पीछे कई दिनों से सड़क धंसी है मगर जिम्मेदारों को इसकी फिक्र नहीं है। यह तब है जब इस रोड से 24 घंटे दो और चार पहिया वाहन निकलते रहते हैं। अब तक आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार गिरकर चुटहिल हो चुके हैं। कई कारों का पहिया इस गड्ढे में फंस चुका है। लगातार हादसे होने के कारण लोगों ने गड्ढे के चारों तरफ पत्थर लगा दिए हैं। 

गंगा बैराज के रास्ते शहर आने वाले और उन्नाव, लखनऊ जाने वाले लोग इसी रास्ते से निकलते हैं। इसके साथ ही आजादनगर, चिड़ियाघर, लल्लनपुरवा, ज्योरा, विष्णुपुरी, पुराना कानपुर, मछुआनगर के क्षेत्रीय लोग इसी रोड से आवागमन करते हैं। यह रोड 24 घंटे व्यस्त रहती है। 

वीएसएसडी कालेज के पीछे सड़क धंसने से हादसे हो रहे हैं। सबसे ज्यादा खतरा गंगा बैराज की तरफ से आने वाले लोगों के लिए हैं क्योंकि वीएसएसडी कालेज गेट के सामने पहुंचते ही मोड़ आता है। मोड़ पर ऊंची बाउंड्री के कारण गड्ढा नहीं दिखाई देता है। इसे लोग अंधा मोड़ भी कहते हैं। 

गड्ढा करीब दो फिट दायरे में फैला और काफी गहरा है। जिससे बाइक सवार अचानक उसमें गिर जाते हैं। वहीं मोड़ होने के कारण कई कारों का पहिया फंस चुका है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पार्षद व अधिकारियों से शिकायत की गई है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: बंजर भूमि मामला: फर्जीवाड़े में दोषियों पर होगी कार्रवाई; प्रधानों और योजना प्रभारियों से कमेटी कर रही पूछताछ