बरेली: एसटीएफ और पुलिस ने पकड़े चार गांजा तस्कर, दूसरे धर्म के नामों से ढाबा खोलकर करते थे सप्लाई

बरेली: एसटीएफ और पुलिस ने पकड़े चार गांजा तस्कर, दूसरे धर्म के नामों से ढाबा खोलकर करते थे सप्लाई

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: एसटीएफ बरेली और इज्जतनगर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर चार तस्करों को 25 किलोग्राम गांजा के साथ विलयधाम के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी दूसरे धर्म के नामों से ढाबा खोलकर गांजा बेचते थे।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि 29/30 मार्च की रात 12.40 बजे उन्हें और एसटीएफ टीम को सूचना मिली कि विलयधाम के पास चार लोग गांजा बेचने की फिराक में हैं। टीम मौके पर पहुंची और वहां पर चार लोग तस्करी करते दिख। पुलिस ने उदयपुर बन्नूजान थाना भोजीपुरा निवासी आजम, नगरिया परीक्षित हवाई अड्डा थाना इज्जतनगर निवासी वकील, सैदपुर थाना भोजीपुरा निवासी राशिद और तासीम खां को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपियों के पास से 25 किलोग्राम गांजा, चार मोबाइल और 2100 रुपये मिले। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गिरोह का सरगना आजम है। वे लोग झारखंड के गोमुहा से नरेश पंडित से गांजा लाते हैं। बरेली समेत आसपास के जनपदों में गांजा की सप्लाई करते हैं। वे लोग परिचितों से दूसरे धर्म के नामों से ढाबा खुलवाते हैं। वहीं पर गांजा की बिक्री कराते हैं। पिछले दिनों इसी गिरोह का सदस्य शराफत पकड़ा गया था। वह शंकर ढाबा चलाता था। वहीं से गांजा की बिक्री करता था। पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- बरेली: साइबर ठगों ने खाते से उड़ाए 72 हजार, रिपोर्ट