कासगंज: जानलेवा हमले के आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, विरोध में अधिवक्ताओं ने किया कार्य बहिष्कार

कासगंज: जानलेवा हमले के आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, विरोध में अधिवक्ताओं ने किया कार्य बहिष्कार

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज बार एसोसिएशन की आम सभा अधिवक्ता परिसर में हुई। जिसमें एक अधिवक्ता पर हत्या की मंशा से किए गए हमले के आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर आक्रोश जताया गया। अधिवक्ताओं ने कार्य बहिष्कार किया और सोमवार को भी न्याय कार्य न करने का ऐलान किया है। साथ ही हत्या के प्रयास के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश शर्मा, महासचिव चेतन चौहान की उपस्थिति में यह बैठक हुई। जिसमें कहा गया कि अधिवक्ता आदित्य प्रकाश एडवोकेट पर पिछले दिनों नामजद आरोपी ने हमला कर दिया। जिससे उनकी हालत बिगड गई। अधिवक्ता सत्येंद्र पाल सिंह बैस ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई, एफआइआर दर्ज हो गई। लेकिन पुलिस लापरवाही कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 

आम सभा में निर्णय लिया गया कि जिस तरह शनिवार को कार्य बहिष्कार किया गया है इसी तरह सोमवार को कार्य नहीं करेंगे। प्रस्ताव की प्रतिलिपि संबंधित न्यायालय को भेज दी है। इस मौके पर धर्मेंश शर्मा, राजकिशोर यादव, पंकज चतुर्वेदी, यश प्रताप, मुनाजिर रफी, अमित कुमार, अभिषेक गुप्ता, संजय सोलंकी, यशवीर सिंह, सत्येंद्र कुमार, रोहित सक्सेना, निर्मल कुमार सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: सतरंगी हो गई तीर्थनगरी, जमकर उड़ा गुलाल