नए जमाने का प्रेम गीत है ‘जज़्बाती है दिल’ : अरमान मलिक 

नए जमाने का प्रेम गीत है ‘जज़्बाती है दिल’ : अरमान मलिक 

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरामान मलिक का कहना है कि उनका नया गाना 'जज़्बाती है दिल' नये जमाने का प्रेम गीत है। हाल ही में अपने मुंबई कॉन्सर्ट में अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे मार्शमेलो के साथ अपने आश्चर्यजनक प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, गायक-गीतकार अरमान मलिक अपने नए गीत 'जज़्बाती है' के साथ एक बार फिर संगीत चार्ट पर छा जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'दो और दो प्यार' से अरमान मलिक ,लॉस्ट स्टोरीज़ और अनन्या बिड़ला के साथ मिलकर 'जज़्बाती है दिल' लेकर आये हैं।

इस गाने को लॉस्ट स्टोरीज़ द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, अरमान मलिक और अनन्या बिड़ला ने गाया है और पैनोरमा म्यूजिक लेबल के तहत कुणाल वर्मा द्वारा लिखा गया है। सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर और यूट्यूब पर देखने के लिए उपलब्ध, 'जज़्बाती है दिल' को सभी नेटिज़न्स से दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया मिल रही है।

अरमान मलिक ने कहा, 'जज़्बाती है दिल' एक नए जमाने का प्रेम गीत है और मैंने लॉस्ट स्टोरीज़, अनन्या बिड़ला और कुणाल वर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों और गीतकारों के साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया। यह ताज़ा और मज़ेदार है और मैं गाने पर हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। यह एक आदर्श ग्रीष्मकालीन प्रेम गीत है। 

ये भी पढ़ें : भोजपुरी फिल्म 'इश्क नचाए बीच बाजार' का गाना 'पहली नजर में' रिलीज, देखिए VIDEO