प्रतापगढ़: डीआरएम ने पूछा जंक्शन पर कार्यों की प्रगति धीमी होने की वजह, नहीं मिला जवाब

मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंचे डीआरएम, अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्य की प्रगति धीमी देख लगाई फटकार

प्रतापगढ़: डीआरएम ने पूछा जंक्शन पर कार्यों की प्रगति धीमी होने की वजह, नहीं मिला जवाब

प्रतापगढ़, अमृत विचार। मां बेल्हादेवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन पर शुक्रवार को दोपहर डीआरएम एसएम शर्मा पहुंचे। उन्होंने निरीक्षण कर प्लेटफार्म पर प्रकाश व पेयजल की अव्यवस्था पर गहरी नाराजगी जताई। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत जंक्शन पर चल रहे कार्यों की प्रगति धीमी होने पर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। जल्द कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा।

शुक्रवार को दोपहर लगभग ढाई बजे डीआरएम एसएम शर्मा, सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा स्पेशल ट्रेन से वाराणसी से मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंचे। ट्रेन का ठहराव प्लेटफार्म नंबर चार पर हुआ। यहां स्टेशन अधीक्षक शमीम अहमद, सीएमआई नीरज सोमवंशी, मुख्य टिकट पर्यवेक्षक राकेश सिंह, सीडीओ वीवी शुक्ल अधिकारी पहले से ही मौजूद रहे। प्लेटफार्म नंबर चार पर पेयजल की समुचित व्यवस्था नहीं थी। शेड का दायरा कम था। इस पर डीआरएम ने गहरी नाराजगी प्रकट की। इसके बाद प्रकाश की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए। 

यहां से वह एक नंबर प्लेटफार्म पर पहंचे। यहां अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत चल रहे कार्यों की प्रगति धीमी देख गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने इसका कारण पूछा तो अधिकारी सही जवाब नहीं दे सके।उन्होंने कहा कि जितनी जल्द ही हो, कार्य शुरू करें। कार्यालयों की शिफ्टिंग को लेकर वैकल्पिक कार्यालय बनाए जाने के कार्य में देरी पर भी फटकार लगाई।डेढ़ महीने के भीतर इसका कार्य शुरू हो जाना चाहिए। आई डब्ल्यू को भी चेतावनी दी।

यह भी पढे़ं: गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर