सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर

जुमा की नमाज के दौरान मस्जिदों व मिश्रित आबादी में दिखी पुलिस की मौजूदगी

सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर

सुलतानपुर, अमृत विचार। माफिया मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत के बाद शासन के आदेश पर जिला प्रशासन अलर्ट है। शुक्रवार को जिले में मिश्रित आबादी क्षेत्र में पुलिस की सतर्कता रही। शुक्रवार को जुमे की नमाज के दृष्टिगत पुलिस जिले के सभी थाना क्षेत्र में सक्रिय रहीं। मस्जिदों पर पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई। 

क्षेत्राधिकारी, प्रभारी निरीक्षक, थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ चेकिंग में रहे। समुदाय के धर्मगुरुओं से वार्तालाप कर शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील की गई। पुलिस की सोशल मीडिया सेल टीम भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने, साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखे है। आमजन से अपील की गई है कि किसी भी अराजक सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करें। 

पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने कहा पूरे जिले में पुलिस की सतर्कता बढ़ाई गई है। अभी तक कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी फील्ड में दिखे।

यह भी पढ़ें:-राजू पाल हत्याकांड: 19 साल बाद मिला न्याय तो बोलीं विधायक पूजा पाल- मैं अदालत के निर्णय से संतुष्ट हूं, लेकिन...