Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO

Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO

औरैया, अमृत विचार। जनपद में पुलिस की कार के बोनट पर बैठकर रील बनाने का अब ट्रेंड बनता जा रहा है। अभी 15 दिन पहले ही पुलिस की सरकारी जीप के बोनट पर बैठकर युवती का रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। अब पुलिस कर्मी का वर्दी में सरकारी जीप के बोनट पर बैठकर रील बनाने का मामला सामने आया है।

आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग ने एक आदेश जारी किया है। इसके मुताबिक राज्य का कोई भी व्यक्ति वाहनों पर अपनी जाति, नाम, गांव का नाम, ठिकाना और पदनाम नहीं लिख सकेगा। इस आदेश का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जायेगी।

अब देखने वाली बात यह है कि फफूंद थाने में तैनात सिपाही विवेक का बुलेट मोटरसाइकिल चलाते हुए रील बनाने का भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बुलट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जाट लिखा है, जो कि बिना हेलमेट पहने यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ाता हुआ दिख रहा है। 

वहीं पिछले वर्ष ही सीएम योगी ने ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों के सोशल मीडिया पर सक्रिय होने पर आपत्ति जाहिर की थी, ऐसे लोगों पर कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे। पुलिस अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया पाॅलिसी जारी की थी, जिसके बाद पुलिस कर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए थे कि वर्दी में किसी प्रकार का विडियो न तो बनाना है और न ही सोशल मीडिया पर साझा करना है।

हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले में थानाध्यक्ष फफूंद गंगादास गौतम ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा जांच कर रहे है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कानपुर से इटावा और झांसी जाना हुआ महंगा; इस दिन से कार व बस में यात्रा करने पर टोल प्लाजा में देने होंगे अब इतने रुपये