लखनऊ: सड़क पर खड़े मैजिक का अचानक खुला गेट, पीछे से आ रहे बाइक सवार दरवाजे से टकराए, एक की मौत, एक गंभीर

खुले गेट से टकराने से छिटक कर गिरे एक बाइक को रोडवेज ने रौंदा, बाराबंकी के रहने वाले थे दोनों 

लखनऊ: सड़क पर खड़े मैजिक का अचानक खुला गेट, पीछे से आ रहे बाइक सवार दरवाजे से टकराए, एक की मौत, एक गंभीर

लखनऊ, अमृत विचार। चिनहट तिराहे पर गुरुवार शाम टाटा मैजिक के चालक ने अचानक गेट खोल दिया। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक गेट से टकरा सड़क पर गिरे। इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज बस ने एक युवक को रौंद दिया। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर चिनहट अवनीश कुमार चतुर्वेदी ने बताया बाराबंकी के असंदरा निवासी शिवबरन (40) गुरुवार को बाइक से रिश्तेदार ललित (35) के साथ लखनऊ गेहूं काटने वाली मशीन का सामान खरीदने आए थे। जहां से शाम करीब 6 बजे बाइक से बाराबंकी लौट रहे थे। रास्ते में चिनहट तिराहे के समीप पहुंचे थे। इसी दौरान सड़क पर खड़े मैजिक का चालक ने गेट खोल दिया। 

अचानक गेट खुलने से तेज रफ्तार में जा रहे बाइक सवार गेट से टकरा कर सड़क पर जा गिरे। इस बीच पीछे से आई रोडवेज बस ने सड़क पर घायल पड़े शिवबरन को रौंद दिया। कुछ दूरी पर स्थित पुलिस पिकेट के सिपाही रामपाल स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने शिवबरन को मृत घोषित कर दिया। जबकि ललित का इलाज चल रहा है। 

चिनहट पुलिस की सूचना पर शिवबरन के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शिवबरन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिवबरन के साढू दीपक ने बताया ललित शिवबरन की गाड़ी चलते हैं। शिवबरन के परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं।

मैजिक व रोडवेज चालक पर कार्रवाई की मांग

शिव बरन के परिजन ने मैजिक और रोडवेज चालक की लापरवाही से हादसा होने का आरोप लगाया है। उन्होंने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साढ़ू ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तहरीर देने की बात कही है।

यह भी पढे़ं: लखनऊ: BSP MLA राजू पाल हत्याकांड मामले में CBI कोर्ट ने किया सजा का एलान, 7 दोषियों को मिली उम्रकैद