बरेली: दो महीने में भी काम अधूरे, गर्मी में घंटों की बिजली कटौती से बुरा हाल

बरेली: दो महीने में भी काम अधूरे, गर्मी में घंटों की बिजली कटौती से बुरा हाल

बरेली, अमृत विचार: बिजली विभाग ने मरम्मत कार्य के लिए एक महीने निर्धारित किया लेकिन दो महीने बाद भी काम अधूरे हैं। अब गर्मी बढ़ने लगी है, ऐसे में घंटों की बिजली कटौती से लोगों का बुरा हाल होने लगा है। शहर में गुरुवार को भी मरम्मत कार्य की वजह से सनसिटी विस्तार, महानगर, हरुनगला और जगतपुर उपकेंद्र से जुड़े इलाकों में कई घंटे बिजली गुल रही। इससे करीब 15 हजार से अधिक घर प्रभावित हुए।

जगतपुर विद्युत उपकेंद्र के जगतपुर और आकाशपुरम फीडर पर मरम्मत कार्य की वजह से सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। इसके अलावा हरुनगला विद्युत उपकेंद्र के रामगंगानगर फीडर पर मरम्मत कार्य और पेड़ों की छंटाई की वजह से शिव गार्डन, महेंद्र नगर, आशीष रॉयल पार्क, सनराइज, नील गगन पार्क और रामगंगा क्षेत्र में सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बिजली गुल रही। 

इसके अलावा आंशिक रूप से सुपर सिटी और पवन विहार फीडर भी कई घंटे के लिए बंद रहे। इसके अलावा शहीद भगत सिंह, परवाना नगर, आशुतोष सिटी और वनखंडीनाथ फीडर पर मरम्मत कार्य की वजह से सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बिजली बंद रही। पीरबहोड़ा फीडर के परतापुर जीवन सहाय, बिहारमान नगला, असलम कॉलोनी, रामेश्वर धाम कॉलोनी में भी सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बिजली कटौती की गई।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: यात्रियों के लिए खुशखबरी, चलेंगी चार स्पेशल ट्रेनें