लखीमपुर खीरी: बकरा चोरी कर भाग निकले कार सवार, CCTV कैमरे में कैद हुई फुटेज

आए दिन बकरा चोरी होने की हो रही वारदात, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर खीरी: बकरा चोरी कर भाग निकले कार सवार, CCTV कैमरे में कैद हुई फुटेज

खीरी टाउन (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। कस्बा खीरी में गुरुवार की सुबह कार सवार दो बकरों को कार में लाद लिया और भाग निकले। कार की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर कार की तलाश शुरू कर दी है। पशु स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है।  

नगर में पिछले काफी समय से बकरा चोरी होने की घटनाएं हो रहीं है। यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मोहल्ला शेखसराया निवासी नसीर अहमद के दो बकरे बुधवार की सुबह करीब आठ बजे घर के बाहर घूम रहे थे। इसी बीच एक कार पहुंच गई। चालक के कार रोकते ही उसमें से उतरे लोग दोनों बकरों को दबोच लिया और गाड़ी में डालकर रफू चक्कर हो गए। जब काफी देर तक बकरे नहीं दिखाई पड़े तो उनकी तलाश की गई। आसपास लगे कैमरे की फुटेज देखी गई तो उसमें बकरों को उठाकर कार में डालते फुटेज कैद मिली। 

पशु मालिक नसीर अहमद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। पुलिस फुटेज के आधार पर कार की तलाश कर रही है। नगर के लोगों ने बताया कि पिछले कई महीने से बकरे गायब होने का सिलसिला चल रहा है। तीन महीने में 12 से अधिक बकरे चोरी हो चुके हैं। पशु मालिक ने सीसीटीवी फुटेज में आए कार का नंबर का जिक्र करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। एसओ अजीत कुमार ने बताया कि फुटेज मिली है। पुलिस जांच कर रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: सोते रहे घर वाले चोर बटोर ले गए नकदी और जेवर, सुबह उठे तो उड़े होश