Farrukhabad: रंग डालने को लेकर की थी युवक की हत्या...मृतक पक्ष ने आरोपी की जमकर पिटाई, FIR दर्ज

फर्रुखाबाद में रंग डालने को लेकर युवक की हत्या की गई

Farrukhabad: रंग डालने को लेकर की थी युवक की हत्या...मृतक पक्ष ने आरोपी की जमकर पिटाई, FIR दर्ज

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र में  होली पर रंग डालने को लेकर युवक की हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपितों पर तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, मृतक पक्ष की पिटाई से घायल युवक को पुलिस ने लोहिया अस्पताल के कैदी बार्ड में भर्ती कराया है। एसपी विकास कुमार ने  मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नकटपुर निवासी 40 वर्षीय सत्यपाल राजपूत के बड़े भाई नेत्रपाल के बेटे लव राजपूत से होली पर रंग डालने को लेकर गांव के ही कुलदीप और उसके भाई संजीव से विवाद हुआ था। गांव वालों ने दोनों पक्षों में बीच बचाव कर मामले को रफा दफा कर दिया था। लेकिन दोनों भाई खुन्नस मानने लगे थे।

बुधवार की रात लव के चाचा सत्यपाल सौंच करने खेतों की ओर गए। तभी रंग डालने की रंजिश में कुलदीप और संजीव ने सत्यपाल पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर सत्यपाल की हत्या कर दी। चीख -पुकार सुनकर नेत्रपाल की बेटी पूनम अन्य लोगों के साथ भाग कर मौके पर पहुंची। 

आरोपित भागने लगे तभी पूनम ने कुछ लोगों की मदद से संजीव को पकड़ लिया। इस दौरान संजीव की जमकर पिटाई कर दी गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार, प्रभारी निरीक्षक मोहम्मदाबाद मनोज भाटी, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सत्यपाल कई साल पूर्व माफिया अनुपम दुबे की खेती करता था।

मामले पर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि सत्यपाल पुत्र राजाराम की डेड बॉडी झाड़ियों के बीच पड़ी मिली है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें- Mahoba: दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग...दोनों के चालक की जिंदा जलकर मौत, कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने निकाले शव