हरदोई: शराब पीकर हो रहे झगड़े को खत्म कराने पहुंची 'खाकी' की शर्मनाक करतूत!, महिलाओं को दीं गंदी गालियां...

हरदोई: शराब पीकर हो रहे झगड़े को खत्म कराने पहुंची 'खाकी' की शर्मनाक करतूत!, महिलाओं को दीं गंदी गालियां...

हरदोई। शराब पीकर झगड़ा होने का पता चलते ही पहुंची यूपी-112 की पीआरवी टीम का नया कारनामा सामने आया है। खाकी की करतूत देखकर लोग कह रहे हैं कि यूपी पुलिस कब किसके सिर की पगड़ी उछाल दे, कहा नहीं जा सकता। 

पीआरवी टीम के कांस्टेबिल ने जिस तरह से महिलाओं को बीच गांव में गालियां दीं, उसे सुनकर लोगों का सिर शर्म से झुक गया। आरोप है कि कांस्टेबिल ने गालियां दीं, साथ ही धमकाते हुए पैसे भी मांगे। कांस्टेबिल का गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यूपी-112 को कॉल की गई कि अतरौली थाने के नरहोइया गांव में शराब पीने के बाद कुछ लोग झगड़ा कर रहे है जिस पर पीआरवी 2749 नरहोइया गांव पहुंची। वहीं के मनोज कुमार का आरोप है कि पीआरवी टीम के एक कांस्टेबिल ने जो दिखा उसे गाली-गलौज करते हुए उस पर डंडा भी फटकारा। 

इतना ही नहीं उसी कांस्टेबिल ने नाम ले कर सारी नेतागीरी निकल जाएगी, कहते तमाम गालियां दी। उसने महिलाओ तक को नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उसके बर्ताव करने का तरीका दिखाई और की जा रही गाली-गलौज सुनाई पड़ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कांस्टेबिल यूपी-112 की गाड़ी में बैठे लोगों पर कैसे डंडे चला रहा और गाड़ी से उतरी पीली साड़ी पहने महिला पर कैसे झपट रहा है। मनोज कुमार का आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जो बर्ताव किया, उससे उसकी बड़ी बदनामी हुई।

इस बारे में एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि पीआरवी 2749 पर लगाए आरोप और वायरल हो रहे वीडियो की गहराई से जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद हर मुमकिन कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे़ं: नोएडा: सीमा हैदर की नहीं खत्म हो रहीं दिक्कतें, अब पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की तरफ से मिली यह नई मुसीबत...

 

ताजा समाचार

अयोध्या: राजनीति करना हमारा व्यापार नहीं, गरीबों की सेवा करना ही उद्देश्य : स्वतंत्र देव सिंह
Etawah Accident: ट्रैक्टर-ट्राॅली ने बाइक सवार को रौंदा...पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल
चीन ने पाकिस्तान के लिए निर्मित हैंगर श्रेणी की आठ पनडुब्बियों में से पहली का किया जलावतरण
Kanpur: रूस के वैज्ञानिक आएंगे सीएसए विवि; करेंगे शोध में सहायता, परखेंगे शैक्षणिक गतिविधियां
बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना
Google में सुंदर पिचाई के 20 साल हुए पूरे, लोगों ने दी बधाई इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी