लखनऊ: रेलवे ट्रैक पर मिले युवती के शव की हुई शिनाख्त, पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप

लखनऊ: रेलवे ट्रैक पर मिले युवती के शव की हुई शिनाख्त, पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। ‌राजधानी के बिजनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों मिले शव की शिनाख्त कर ली गई है। जिस युवती का शव मिला था उसका नाम सोनी है। मृतका की उम्र 22 वर्ष है जो बिजनौर थाना क्षेत्र के सौसिरनखेड़ा की रहने वाली है। घटना के बाद मृतका के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पिता ने आरोप लगाया है की बेटी के गायब होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। यदि पुलिस समय पर कार्यवाही करती तो उसकी बेटी की जान नहीं जाती। ‌पिता का आरोप है कि मामले में पुलिस ने लापरवाही की। लखनऊ पुलिस कमिश्नर के निर्देशों के बाद भी थाने स्तर पर समय पर कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते यह हादसा हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से पिता ने की शिनाख्त
युवती का शव मिलने के बाद उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर फोटो देखने के बाद पिता ने अपनी बेटी को पहचान लिया इसके बाद मृतका को लेकर शिनाख्त हुई। 

साढू के बेटे के साथ गौरा जाने के लिये निकली थी बेटी
परिजनों ने बताया कि मंगलवार को बेटी साढू के बेटे के साथ गौरा जाने के लिये निकली थी।‌ लेकिन वह गौरा नहीं पहुंची। बेटी की तलाश शुरू की गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ‌ पिता ने घटना के पीछे साढू के बेटे पर आरोप लगाए हैं। पिता का कहना है कि साढू के बेटे ने ही बेटी को मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बुधवार की दोपहर मोहनलालगंज के अतरौली में रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिला था।

ये भी पढ़ें -अतीक का शार्प शूटर "बल्ली पंडित" गिरफ्तार, उमेश पाल की हत्या से पहले मिली थी शाइस्ता

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याकांड : अतीक के बेटों के खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद