बिजनौर: पुरानी रंजिश के चलते शख्स की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

बिजनौर: पुरानी रंजिश के चलते शख्स की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

बिजनौर, अमृत विचार। शेरकोट क्षेत्र मे होली की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गईं जब 6 लोगों ने मिलकर 4 बच्चों के बाप की हत्या कर दी। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई और परिवार मे कोहराम मच गया। मृतक के भाई ने पड़ोस के ही 6 लोगों के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि पूरा मामला शेरकोट के ग्राम हरेवली का है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते राजकुमार उम्र 42 वर्ष पुत्र रामफल की पड़ोस के ही रहने वाले 6 लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। उधर मोके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया सूचना। मिलते ही एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल व सिओ भी घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना की जनकारी ली। 

सीओ सर्वंम सिंह ने बताया कि पैनल व वीडियोग्राफ़ी के साथ मृतक का पोस्टमार्टम कराया जायगा। सूत्रों की माने तो पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले रखा है। इस वारदात में राजेंद्र मुख्य आरोपी बताया जा रहा है जो कि ग्राम हरेवली का ही रहने वाला है। दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है और इसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक के 4 बच्चे हैं जिनका रो रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें- बिजनौर: होली के दिन रंग जुलूस के दौरान दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 15 लोग गंभीर रूप से घायल