रामपुर: मछली पकड़ने गए किशोर की रामगंगा नदी में डूबकर मौत, मचा कोहराम

रामपुर: मछली पकड़ने गए किशोर की रामगंगा नदी में डूबकर मौत, मचा कोहराम

शाहबाद, अमृत विचार: मछली पकड़ने गया किशोर रामगंगा नदी में डूब गया। उसकी चीख-पुकार सुनकर पास खेत में काम कर रहे लोगों ने उसे नदी से निकाला और परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में उसे सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन सांसे बची होने की उम्मीद में परिजन उसे बरेली के निजी अस्पताल ले गए। वहां भी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव गलपुरा निवासी दन्नू का (17) वर्षीय बेटा विक्की गांव के पास रामगंगा नदी में मछली पकड़ने गया था।मछली पकड़ने के दौरान वह नहाने लगा और डूब गया।उसको डूबता देख पास में खेत पर काम कर रहे लोग दौड़ पड़े उसे नदी से निकाला। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। 

आनन-फानन में उसे सीएचसी लाया गया।चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया,लेकिन सांसे बची होने की उम्मीद में परिजन उसे बरेली के निजी अस्पताल ले गए।वहां भी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, किशोर की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।बेटे की मौत के बाद होली की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें- रामपुर में भीषण सड़क हादसा, खनन से भरे डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर...तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत