IPL 2024 : आईपीएल में जलवा दिखाएंगे मुरादाबाद मंडल के सितारे, क्रिकेट प्रेमी गेंदबाजी का लुफ्त उठाने को बेताब

IPL 2024 : आईपीएल में जलवा दिखाएंगे मुरादाबाद मंडल के सितारे, क्रिकेट प्रेमी गेंदबाजी का लुफ्त उठाने को बेताब

मुरादाबाद, अमृत विचार। आईपीएल की शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है। इसमें पहला मैच चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2024 में मंडल के सितारों पर सभी की नज़रे होंगी। इसमें महानगर के लेग स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते नजर आएंगे। तो बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज मोहसिन खान लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से आईपीएल के रण में उतरेंगे। 

इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है।  इसका खुमार युवाओं के सर पर चढ़कर बोलता है। इसकी शुक्रवार से शुरुआत होने जा रही है। डीएसए सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता में मुंबई इंडियंस की ओर से दो बार के विश्व विजेता इंडिया टीम का हिस्सा रह चुके महानगर के लेग स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला मुंबई इंडियंस की ओर से प्रतिभागी करेंगे। जिन पर मंडल के क्रिकेट प्रेमियों की नजरे रहेंगे। वही संभल निवासी मोहसिन खान की गेंदबाजी का लुफ्त भी मंडल के क्रिकेट प्रेमी उठाने के लिए बेताब है। 

हालांकि, इस बार भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अमरोहा निवासी मोहम्मद शमी की कमी जरूर मंडल के क्रिकेट प्रेमियों को खालेगी। क्योंकि वह चोट की वजह से आईपीएल से बाहर रहेंगे। क्रिकेट कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि इन खिलाड़ियों को देखकर मंडल के युवा खिलाड़ियों में कुछ कर गुजरने का नया जोश पैदा होता है । पीयूष अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाकर मुंबई इंडियंस को छठवीं बार चैंपियन बनाने की कोशिश करेंगे। तो युवा तेज गेंदबाज मोहसिन आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन कर इंडियन टीम का दरवाजा खटखटाना की प्रयास में लगे हैं।

ये भी पढे़ें :IPL 2024 : ताबड़तोड़ क्रिकेट के सबसे बड़े जलसे में भारत के सितारों पर रहेंगी नजरें