गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर बाइक सवार 2 युवकों की मौत

गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर बाइक सवार 2 युवकों की मौत

गोंडा, अमृत विचार। बलरामपुर से वापस लौट रहे दो बाइक सवार 2 युवकों को बुधवार की देर शाम गोण्डा-बलरामपुर मार्ग पर देवतहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी और फरार हो गया। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गयी है। 

इटियाथोक थाना क्षेत्र के फरेंदा कानूनगो गांव के रहने वाले ओमप्रकाश वर्मा (35) पुत्र जोगी राम व राघवेन्द्र तिवारी (28) पुत्र हरीराम बुधवार को किसी काम से बलरामपुर गए थे। देर शाम दोनों अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। 

रास्ते में देवतहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। 

चौकी प्रभारी चंद्रेश वर्मा ने बताया कि दोनों घायलों को गंभीर स्थिति में इटियाथोक सीएचसी भिजवाया गया था जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। शव का पंचनामा भरकर उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील