टनकपुर: दिल्ली से लौटे युवक का  पेड़ में फंदे से लटका मिला शव, आत्महत्या का अंदेशा

टनकपुर: दिल्ली से लौटे युवक का  पेड़ में फंदे से लटका मिला शव, आत्महत्या का अंदेशा

टनकपुर / चम्पावत, अमृत विचार। दिल्ली से दो दिन पूर्व लौटा चम्पावत जिले के बजौन गांव के एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में शव कफलांग में पेड़ के फंदे पर लटका मिला। 5 दिन के भीतर चम्पावत में संदिग्ध हुई मौत का यह दूसरा मामला सामने आया है। इस वाकये से परिवार में कोहराम मच गया है।

प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि चम्पावत से 25 किलोमीटर दूर बजौन गांव का रहने वाला दीपक भट्ट (20) दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करता था। 17 मार्च को वह दिल्ली से चम्पावत आया। इस दौरान वह अपने गांव बजौन नहीं गया। 19 मार्च की सुबह उसका शव कफलांग में एक पेड़ में लटका मिला। मृतक दीपक चार भाई और बहनों में तीसरे नंबर का है।

पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। चम्पावत के कोतवाल योगेश उपाध्याय का कहना है कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। और नहीं अभी तक किसी के द्वारा इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है।
चम्पावत में पांच दिन में यह दूसरा संदिग्ध आत्महत्या का मामला है।15 मार्च को भी एक संदिग्ध मौत हुई थी। दुबई से लौटा मंच निवासी विजय सिंह
ने चम्पावत के एक होटल के तीसरी मंजिल से कूद मारकर जान दे दी थी।