सीतापुर: बांके से वार कर पत्नी को उतारा मौत घाट, फिर खुद भी फंदा लगाकर दी जान, बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

सीतापुर: बांके से वार कर पत्नी को उतारा मौत घाट, फिर खुद भी फंदा लगाकर दी जान, बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

सीतापुर, अमृत विचार। थानगांव थाना इलाके में एक पति ने पत्नी की बांके से काटकर निर्मम हत्या के बाद स्वयं भी कमरे में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। सनसनीखेज वारदात के पीछे खाने में देरी को लेकर दोनों के बीच हुआ आपसी विवाद बताया जा रहा है। 

हत्या की इस वारदात से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मां-बाप की मौत के बाद तीन मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 जानकारी के अनुसार क्षेत्र के कोतवालनपुरवा मजरा बरा निवासी परसराम पुत्र मिनतीलाल उम्र (35) वर्ष सोमवार दोपहर में मजदूरी करके घर खाना खाने के लिए पहुंचता है। बताया जाता है कि इस दौरान पति ने अपनी पत्नी प्रेमा देवी से खाना लाने की बात कही। इस पर पत्नी द्वारा रसोईघर से ही खाने में देरी होने की बात कहकर खाना बनाने की बात कही। 

35

खाने में देरी की बात सुनकर पति आग बबूला हो गया और दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दोनों की कहासुनी धीरे धीरे तूल पकड़ने लगी और पति ने रसोईघर में ही पत्नी प्रेमा देवी की पिटाई कर दी। पति का जब पिटाई से भी मन नहीं भरा तो उसने घर में रखे बांके से ही रसोईघर में पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर पत्नी को मौत के घात उतार दिया। 

पत्नी की मौत के बाद स्वयं के जेल जाने के डर से पति ने भी कमरे में कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर में चीख पुकार की आवाज सुनकर घर के बाहर गुजर रहे ग्रामीणों ने घर के अंदर आकर नजारा देखा तो वह दंग रह गये। ग्रामीणों ने मामले की सुचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े आलाकत्ल को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। 

फील्ड यूनिट टीम ने साक्ष्यों को एकत्रित कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: पूर्व विधायक सफदर रजा के मामले में सुनवाई 21 को

ताजा समाचार

मुरादाबाद : अब पढ़ाई के दौरान ही बच्चे सीख सकेंगे रोजगार के हुनर
लखीमपुर खीरी: शारदानगर और ओयल में फंदे पर लटके मिले दो युवकों के शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस
मुरादाबाद : स्कूल में दाखिला कराने से पहले जान लें यू -डायस नंबर, बिना नंबर के नहीं होगा अगली कक्षा में प्रवेश
Lok Sabha Elections 2024: BJD, BJP, कांग्रेस में कालाहांडी में बदलाव का श्रेय लेने की मची होड़, नए चेहरे उतारे 
Stock Market: घरेलू बाजारों में शुरुआती कारोबार में तेजी, जानें सेंसेक्स-निफ्टी का हाल  
'हमें और कदम उठाने की जरूरत', ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को बताया 'राष्ट्रीय संकट'