शक्तिफार्म: चोरों से बरामद हुए विभिन्न ब्रांड के 1200 पैकेट सिगरेट

शक्तिफार्म: चोरों से बरामद हुए विभिन्न ब्रांड के 1200 पैकेट सिगरेट

शक्तिफार्म, अमृत विचार। अपने ही मालिक की दुकान से चोरी करने वाले शख्स को पुलिस ने 80 हजार रूपए की सिगरेट के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर न्यायालय में पेश किया। 
 
बीते सप्ताह पहले एक युवक ने टिनसेड को तोड़कर अपने ही मालिक की दुकान से हजारों रुपए के सामान की चोरी कर ली। मालिक को शक होने पर उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ग्रामसभा निर्मलनगर निवासी शिशिर साना (19) पुत्र शिवपद साना और उसका अन्य साथी वार्ड नंबर तीन निवासी यश सरकार (20) पुत्र शुभ्रांशु सरकार को 80 हजार रुपए के विभिन्न ब्रांड के 1200 पैकेट सिगरेट के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर न्यायालय में पेश किया। 
 
दुकान स्वामी केशव अग्रवाल ने बताया कि शिशिर पिछले तीन वर्षों से उसकी दुकान पर कार्यरत था और इस दौरान वह लगातार छोटी मात्रा में चोरी करता रहा लेकिन भनक नहीं लग सकी। उन्होंने बताया कि बीते सप्ताह पहले उसने बड़ी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों के सिगरेट के डब्बे गायब कर दिए। जिस पर शक होने के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दर्ज कराई। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जगदीश चंद्र तिवारी, अपर उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल कुंदन सिंह बोरा और भारत भूषण शामिल थे। 
 

ताजा समाचार

लोकसभा चुनाव 2024: राजनाथ सिंह का ऐतिहासिक निकला नामांकन कारवां, शंखों के ध्वनि के बीच पूरा माहौल भगवामय, हजारों के भीड़ से पटी सड़के 
Smartphone की बैटरी समय से पहले हो जाती है खत्म? अपनाएं ये खास ट्रिक
अमेरिका का एल चापो बना 'हल्द्वानी का बनमीत'... सबसे अमीर ड्रग डीलर था चापो
Banda: इच्छा, पुष्पा, नैन्सी और अहमद ने दिखाया प्रतिभा का दम, राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा की उत्तीर्ण
माहिरा खान ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, सिंगर ने स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी...जानिए क्यों?
Banda: SP हाईकमान ने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों के नामों का किया ऐलान...जिले के तीन दिग्गज शामिल