काशीपुर: मानचित्र स्वीकृत कराए बगैर निर्मित हो रही वर्कशॉप सील

काशीपुर: मानचित्र स्वीकृत कराए बगैर निर्मित हो रही वर्कशॉप सील

काशीपुर, अमृत विचार। बिना नक्शा स्वीकृत कराए वर्कशॉप के निर्माण कार्य को काशीपुर विकास प्राधिकरण की टीम ने रुकवा दिया। साथ ही वर्कशॉप को प्राधिकरण की टीम ने सील भी कर दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

कुंडेश्वरी रोड पर साईं मंदिर के पास एक व्यक्ति द्वारा पांच हजार वर्गफीट में चौपहिया वाहनों के लिए वर्कशॉप का निर्माण कराया जा रहा है, जिसके लेकर संबंधित व्यक्ति ने विकास प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत नही कराया। अनधिकृत निर्माण कराए जाने का मामला प्रकाश पर प्राधिकरण ने संबंधित व्यक्ति को नोटिस भी जारी किया।

बार-बार नोटिस दिए जाने के बाद भी परिसर स्वामी की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया, जिसके बाद वर्कशॉप को सील करने के आदेश जारी किये गये। जिसके क्रम में बुधवार को नायब तहसीलदार भीम सिंह कुटियाल, प्राधिकरण के जेई धर्मेंद्र सिंह डोलिया, लेखपाल गौरव सिंह चौहान आदि ने मौके पर पहुंचकर परिसर को सील कर दिया। इस दौरान सील करने की वीडियोग्राफी भी कराई गई।

वहीं सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा। प्राधिकरण के संयुक्त सचिव अभय प्रताप सिंह ने बताया कि उक्त परिसर में बिना नक्शा पास कराए निर्माण कार्य हो रहा था। मामला संज्ञान में आने पर संबंधित को नोटिस भी जारी किये गये थे। कोई जवाब नहीं मिलन के बाद आब सील की कार्यवाही की गई।