आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना करने के बाद पवन सिंह ने BJP अध्यक्ष से की मुलाकात, बोले- जो भी होगा, अच्छा होगा

आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना करने के बाद पवन सिंह ने BJP अध्यक्ष से की मुलाकात, बोले- जो भी होगा, अच्छा होगा

नई दिल्ली। भोजपुरी गायक एवं अभिनेता पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने से मना करने के अगले दिन सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा और कहा कि आगे जो भी होगा, वह अच्छा होगा। पवन सिंह ने राजधानी स्थित नड्डा के आवास पर उनसे मुलाकात की। 

भाजपा ने शनिवार को सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने कहा कि कहा कि वह ‘किसी कारणवश’ आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘‘आगे जो भी होगा, अच्छा होगा।’’ 

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और क्या वह बिहार के आरा से चुनाव लड़ना चाहेंगे, उन्होंने कहा, ‘‘यह तो समय ही बताएगा। कुछ भी होगा, तो मैं आप सभी से साझा करूंगा।’’ वर्तमान में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

पवन सिंह ने चुनाव न लड़ने के अपने फैसले का अभी तक कोई कारण नहीं बताया है। हालांकि, उन्हें उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने उनकी आलोचना की थी। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि सिंह के कई गाने फूहड़ हैं और उनमें महिलाओं को अश्लील तरीके से चित्रित किया गया है। आसनसोल में बड़ी संख्या में प्रवासी रहते हैं और भाजपा को उम्मीद थी कि सिंह अभिनय से राजनीति में आए सिन्हा के खिलाफ प्रभावी साबित होंगे। सिन्हा 2019 तक भाजपा में थे।

ये भी पढे़ं- सुप्रीम कोर्ट से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, 15 जून तक खाली करना होगा कार्यालय