Budaun: डंपर और कार की भिड़ंत में जूता-चप्पल व्यापारी की मौत, चार अन्य घायल

Budaun: डंपर और कार की भिड़ंत में जूता-चप्पल व्यापारी की मौत, चार अन्य घायल

बदायूं, अमृत विचार। थाना जरीफनगर क्षेत्र में डंपर और कार की टक्कर में जूता व्यापारी की मौत हो गई जबकि कार सवार चार लोग घायल हो गए। एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। तीन घायलों को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यापारी के घर में कोहराम मचा है।  सूचना पर सैकड़ों व्यापारी के घर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला सोथा निवासी अकबर उर्फ संइया (35) पुत्र दूल्हे मियां मुख्य बाजार में घंटाघर स्थित जूता-चप्पल की दुकान पर नौकरी करते थे। बचपन से ही वह दुकान पर नौकरी करने लगे थे। दुकान मालिक आरिश से उनके अच्छे संबंध थे। दुकान मालिक के साथ वह जूते-चप्पल खरीदने, बेचने से लेकर हिसाब रखने का भी काम करते थे। 

मंगलवार को उन्हें सामान लेने के लिए दिल्ली जाना था। पांच लोग कार से सुबह लगभग पांच बजे घर से रवाना हुए। बदायूं-मेरठ राजमार्ग पर थाना जरीफनगर से तकरीबन तीन सौ मीटर पहले गुप्ता ढाबे के पास एक डंपर से कार की भिड़ंत हो गई। राहगीरों की सूचना पर डायल 112 पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

सभी लोगों को कार से बाहर निकाला लेकिन तब तक अकबर की मौत हो चुकी थी जबकि शहर के मोहल्ला पनवाड़ी निवासी रजत पुत्र राजू, मोहल्ला टिकटगंज निवासी करन गुप्ता, आरिश, पंकज गुप्ता घायल हो गए थे। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने अकबर अली की मौत की पुष्टि कर दी। बाकी के घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जहां अकबर के परिजन और परिचितों ने बताया कि अकबर बहुत मिलनसार थे। हमेशा खुश होकर बात करते थे। एक बार जो उनकी दुकान पर आता था वो उनका होकर रह जाता था।

ये भी पढे़ं- Budaun: महिला थानाध्यक्ष बनीं संगीता, राजेंद्र को कुंवरगांव थाने का चार्ज