बरेली: मकान कब्जाने की नीयत से बेटे को पीटा... मां से अभद्रता, सपा नेता समेत 15 लोगों पर FIR

बरेली: मकान कब्जाने की नीयत से बेटे को पीटा... मां से अभद्रता, सपा नेता समेत 15 लोगों पर FIR

बरेली, अमृत विचार। रामवाटिका में घर में घुसकर कब्जा करने की कोशिश, मारपीट और हंगामा करना नेता और उसके गुर्गों को भारी पड़ गया। बारादरी पुलिस ने पीड़िता के ससुर, सपा नेता समेत तीन को नामजद करते हुए 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट, गाली-गलौज, छेड़छाड़, एससी एसटी, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं इस मामले की वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधवा महिला के 18 साल के बेटे को दबंग पीट रहे हैं। 

बारादरी के रामवाटिका निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। 18 साल का एक बेटा है। घटना 18 फरवरी दोपहर ढाई बजे की है। वह बेटे के साथ घर में थी। इस दौरान सपा नेता सुनील यादव, ललित पटेल, उनके ससुर राकेश कुमार कोहली समेत 10-15 साथियों के साथ घर में घुस आया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट और छेड़छाड़ की।

घर में रखा कीमती सामान, कैश, मोबाइल व संपति के दस्तावेज को लूट लिया। विरोध करने पर उनके बेटे को जमीन पर गिराकर बुरी तरह मारा पीटा। सपा नेता ने अपने साथियों के साथ घर में जबरन कब्जा कर लिया। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला ने किसी तरह डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में मौजूद बदमाशों को बाहर निकाला। महिला और उसके पुत्र को घर के अंदर किया। 

इस मामले की शिकायत थाना बारादरी और उच्च अधिकारियों से की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बताया कि मकान के विवाद का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 30 जनवरी को भी ऐसी ही घटना उनके साथ हुई थी। वह अपने बेटे के साथ घर में अकेली रहती है। उन्हें डर है कि बदमाश किसी भी समय कोई भी अप्रिय घटना कर सकते हैं।

बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ बलवा, मारपीट, छेड़छाड़, डकैती, एससीएसटी, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। विवेचना की जा रही है।

सुबह पांच बजे काट गए बिजली का कनेक्शन 
दबंगों के हौसले अभी भी बुलंद हैं। महिला ने बताया कि उसको मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जा रहा है। आज सुबह कोई उसके घर की दीवार फांद कर उसकी बिजली का कनेक्शन भी काट गया। सुबह जब उसने बिजली विभाग के अधिकारी से पता किया तो उन्होंने कनेक्शन काटने से इनकार कर दिया। यहीं नहीं अब उन पर सत्ता पक्ष से दबंगों के फोन आ रहे हैं। वह भी उन्हें धमका रहे हैं। महिला डर के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रही है। उसके बेटे के 12वीं के एग्जाम हैं। वह भी डरा सहमा है।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: खत्म होने जा रहा कुतुबखाना पुल का इंतजार, जल्द दौड़ेंगे वाहन