प्रयागराज: बस ने दूल्हे की कार में मारी टक्कर, बच्ची समेत चार घायल, बारातियों ने किया हंगामा

प्रयागराज: बस ने दूल्हे की कार में मारी टक्कर, बच्ची समेत चार घायल, बारातियों ने किया हंगामा

प्रयागराज, अमृत विचार। लोक सेवा आयोग चौराहे के पास सोमवार की रात एक अनुबंधित बस ने बारात के लिए खड़ी दूल्ले की कार में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें कार के पास खड़ी दूल्हे की बहन, 11 वर्षीय की भतीजी सहित चार लोग घायल हो गये। हादसे के बाद चालक ने बस को ले जाने की फिराक में तेजी से भागा और सामने से आ रही रोडवेज बस में टक्कर मार दी। 

आक्रोशित राहगीरों और बारातियों ने बस में पथराव शुरू कर दिया। बस में तोड़फोड़ की गयी। इस दौरान मौका पाकर चालक फरार हो गया। हादसे एवं तोड़फोड़ की जानकारी मिलने पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी और उपद्रवियों को खदेड़  दिया। घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान वहां पर जाम की स्थित बन गयी और अफरा-तफरी का माहौल रहा।

cats1

नैनी थाना क्षेत्र निवासी विक्की उर्फ राज पांडेय की सोमवार को शादी थी। लोकसेवा आयोज चौराहे के पास स्थित एक होटल में जाना था। सोमवार की रात लोकसेवा आयोग के सामने ही बारात लग रही थी। दूल्हे की जगुआर कार खड़ी थी। दुल्हा राज पांडेय कार पर ही बैठा था और कार के आसपास बराती खड़े थे।

उसी वक्त पीछे से रोडवेज की अनुबंधित बस तेजी से आई और अनियंत्रित होकर दूल्हे की कार में जोरदार टक्कर मार दिया। कार के आगे खड़ी दुल्हे की बहन अर्चना, भतीजी दुर्गा उर्फ खुशी और अंजली गंभीर रुप से जख्मी हो गयी। 11 वर्षीय अंजली का पैर फैक्चर हो गया जबकि खुशी के चेहरे पर चोटें आयी हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढे़ं- Farmers Protest: किसानों की केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक बेनतीजा, आज शुरू करेंगे ‘दिल्ली मार्च’