मथुरा के युवक की पलवल में गोली मारकर हत्या, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मथुरा के युवक की पलवल में गोली मारकर हत्या, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मथुरा। तीर्थनगरी मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र के गिडोह के रहने वाले एक युवक की हरियाणा के पलवल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें युवक हरियाणा के पलवल में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर काम करता था। हत्या का आरोप कार्यालय के मालिक और उसके पास नौकरी करने वाले युवक पर है। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

पलवल जनपद के चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार, कोसीकलां थाना क्षेत्र के गांव गिडोह निवासी चंदन सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सचिन कुमार पुत्र श्याम सिंह पलवल के किठवाड़ी गांव निवासी अनिल दलाल के प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर नौकरी करता था। नौ फरवरी को सचिन कार्यालय में था और कार्यालय पर ही नौकरी करने वाला कोसीकलां थाना क्षेत्र के गांव धर्म नगर निवासी रवि भी वहीं मौजूद था। उन्हें रात नौ बजे सूचना मिली कि सचिन को अनिल के कार्यालय पर किसी ने गोली मार दी है। जिसके बाद परिजन किठवाड़ी चौक स्थित कार्यालय पहुंच गए।

पीड़ित चंदन सिंह का आरोप है कि उन्हें वहां पूछताछ करने पर पता चला है कि सचिन की हत्या रवि और अन्य लोगों ने गोली मारकर की है। हत्या में अनिल का हाथ है। वहीं इस मामले पर चांदहट थाना पुलिस का कहना है कि उन्हें किठवाड़ी गांव निवासी अनिल दलाल ने सूचना दी कि उनके पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर किठवाड़ी चौक के पास स्थित कार्यालय पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आकर सचिन को गोली मार दी है।

वहीं पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सोफे पर सचिन खून से लथपथ पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के चाचा की शिकायत पर रवि और अनिल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं- Mathura News: गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया और की ये शर्मनाक हरकत, मना किया तो कर दी हत्या

 

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया