संभल: जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह घायल

सात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज, गांव धर्मपुर रत्ता का मामला

संभल: जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह घायल

संभल/चन्दौसी/कुढ़फतेहगढ़, अमृत विचार। कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर रत्ता में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में टकराव हो गया, जम कर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए। घटना की तहरीर दोनों की ओर से थाने में दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के सात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायलों का उपचार सीएचसी में कराया गया है। 

गांव धर्मपुर रत्ता निवासी राजपाल ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि रविवार की शाम गांव में ग्राम समाज की भूमि को लेकर गांव के शिवओम से कहासुनी हो गई थी। सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे उक्त पक्ष के लोग घर पर आ गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना में राजपाल, उनके पुत्र चेतन्य प्रकाश व हरी शंकर घायल हो गए। आरोपी जाते समय जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने शिवओम, उनके भाई श्रीओम व कल्पना पत्नी शिवओम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

जबकि दूसरे पक्ष के शिवओम शर्मा निवासी धर्मपुर रत्ता ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि रविवार की शाम ग्राम समाज की भूमि को लेकर गांव के कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी। सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे आरोपी हाथों में लाठी-डंडे लेकर उनके घर पहुंच गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें शिवओम व उनकी पत्नी कल्पना व भाई श्रीओम घायल हो गए। आरोपी जाते समय जान से मारने की धमकी देकर चले गए। तहरीर पर पुलिस ने राजपाल, चेतन्य प्रकाश, हरीशंकर, दिनेश के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने घायलों का उपचार सीएचसी में कराया है।

ये भी पढ़ें:- संभल: सरकार की वादाखिलाफी को लेकर सड़कों पर उतरे किसान, बुलंद की आवाज