बिहार की नीतीश सरकार का जाना तय, कुछ दिनों की मेहमान : शाहनवाज हुसैन

बिहार की नीतीश सरकार का जाना तय, कुछ दिनों की मेहमान : शाहनवाज हुसैन

भागलपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर दिशाहीन राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि इस सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। हुसैन ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है। सरकार चंद दिनों की है।

ये भी पढ़ें - अशोक गहलोत ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी, पांचों राज्यों में हारेगी भाजपा 

महागठबंधन के लोग हताश हो गये हैं और हर मामले में वेलोग 'महाबोकस' की राजनीति कर रहे हैं। प्रदेश की जनता सब समझ रही है। भाजपा नेता ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रदेश के सरकारी स्कूल में बच्चे पढ़े। स्कूलों में क्लास रुम है तो शिक्षक नहीं। बच्चे जमीन पर बैठते हैं। फर्नीचर की व्यवस्था नहीं है लेकिन नेता जी अवश्य कुर्सी पर दिखाई देते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केवल तुगलकी आदेश से शिक्षा व्यवस्था में सुधार नहीं होने वाला है। सरकारी छुट्टियों में कटौती की जा रही है। शिक्षकों को केवल पढ़ाने का काम दिया जाय। लेकिन राज्य सरकार शिक्षकों को बंधुआ मजदूर बनाकर सभी काम करवा रही है। यहां तक कि शिक्षकों के विरोध की आवाजें को दबाने का काम किया जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि उत्तराखंड के एक सुरंग में फंसे 41 मजदूरों की सकुशल वापसी के मामले में महागठबंधन सरकार के मंत्री श्रवण कुमार का बयान बेतुका है। कुमार ही बताएं कि महागठबंधन के लोग सुरंग में जाकर उन मजदूरों को लाने का काम किया। उन्होंने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके संरक्षण में शराब की कालाबाजारी हो रही है।

यहां तक कि होम डिलीवरी धड़ल्ले से चल रहा है।जबकि पूरा बिहार शराबबंदी के पक्ष में है। इस मौके पर बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेन्द्र एवं जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष कुमार भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़: कांग्रेस का प्रतिभा खोज अभियान, युवाओं को पार्टी से जुड़ने का मौका