रायबरेली: बांदा-बहराइच हाइवे पर जौनपुर ब्रांच का पुल हुआ क्षतिग्रस्त, वाहनों की लगी लंबी कतार, परेशान दिखे चालक

रायबरेली: बांदा-बहराइच हाइवे पर जौनपुर ब्रांच का पुल हुआ क्षतिग्रस्त, वाहनों की लगी लंबी कतार, परेशान दिखे चालक

शिवगढ़, रायबरेली। बांदा-बहराइच राजमार्ग पर पोखरा चीनी के पास स्थित जौनपुर ब्रांच का पुल व पुलिया टूटने की वजह से बांदा-बहराइच राजमार्ग वाहनों का लम्बा जाम लगा रहा। पुलिस की लापरवाही के चलते कहीं भी संकेतक बोर्ड नहीं लगाए गए जिसके चलते बछरावां की ओर से आने वाले ट्रक, ट्रेलर, डंपर अन्जाने में सीधे हैदरगढ़ की ओर जाते रहे।

वाहन चालकों को कुम्भी बॉर्डर जाने पर पता चला कि हाइवे पर पुल और पुलिया पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है। जानकार वाहन चालक तो किसी तरह वापस लौटकर शिवगढ़ महराजगंज रोड से होकर हलोर होते हुए हैदरगढ़, बाराबंकी, बहराइच के लिए निकल गए।

वहीं रास्ते से अनजान वाहन चालकों को जिसने जो रास्ता बताया वह उसी रास्ते में आगे बढ़ते चले गए, लिहाजा गांवों में जाकर वो फंस गए। क्षेत्रीय लोगों व वाहन चालकों का कहना है कि हाइवे पर आवागमन अवरुद्ध होने को लेकर पुलिस द्वारा कहीं भी संकेतक बोर्ड नहीं लगाए गए।

इसके साथ ही पुलिस ने हाइवे पर खड़े होकर वाहन चालकों को मार्ग अवरुद्ध होने की कोई जानकारी देना भी मुनासिब नहीं समझा। वहीं मामले पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद सिंह का कहना है बछरावां पुलिस को चाहिए कि हैदरगढ़ जाने वाले वाहनों का महराजगंज रोड से डायवर्जन कर दे।

यह भी पढ़ें: अदालतों में कड़ी पैरवी कर टॉप टेन अपराधियों को दिलाई जाए सजा: संजय प्रसाद