लखनऊ: बाइक टकराने पर फायरिंग, घर के बाहर खड़ी युवती को लगी गोली

परिजनों ने युवती को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सीसीटीवी के आधार पर पुलिस हमलावर बाइक चालक की कर रही तलाश

लखनऊ: बाइक टकराने पर फायरिंग, घर के बाहर खड़ी युवती को लगी गोली

लखनऊ/बीकेटी, अमृत विचार। दो वाहनों की टक्कर के बाद हुई मारपीट में एक युवक द्वारा देशी तमंचे से की गई फायरिंग की जद में आकर एक युवती घायल हो गई। परिजनों ने गोली लगने से घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर के खिलाफ शिकायत की है।

बीकेटी थानाक्षेत्र अन्तर्गत तकिया गांव निवासी रईस अली ने बताया कि परिषदीय विद्यालय के सामने उसका घर है। रविवार दोपहर तकरीबन 1:25 बजे बेटी दिलकश सिद्दीकी उर्फ आफरीन (19) घर के बाहर गेट पर खड़ी थी। इसी बीच एक स्कूटी और बाइक सवार उसके घर के सामने सड़क किनारे खड़े होकर झगड़ रहे थे। आवेश में आकर बाइक सवार ने स्कूटी सवार पर फायर झोंक दिया। तमंचे से निकली गोली घर के बाहर खड़ी उसकी बेटी के पैर में लग गई। जिससे वह जख्मी हो गई। आननफानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं भैसामऊ निवासी स्कूटी सवार नागेंद्र प्रसाद उर्फ पिंटू यादव ने बताया कि दोपहर में वह शहर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच उनकी स्कूटी एक बाइक सवार से टकरा गई। बहसबाजी के बाद बाइक सवार युवक ने बैग से तमंचा निकाल फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में वह तो बच गया पर गोली सड़क किनारे बने एक घर के बाहर खड़ी लड़की के लग गई।

वहां मौजूद लोगों ने हमलावर का पीछा भी किया लेकिन वह बाइक पर बैठकर भाग निकला। इस संबंध में बीकेटी प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश सिंह ने बताया कि स्कूटी सवार पिंटू यादव और रईस अली ने शिकायत की है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की तलाश की जा रही है।