एल्विश यादव केस में नोएडा पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन, थाना प्रभारी संदीप सिंह को किया लाइन हाजिर

एल्विश यादव केस में नोएडा पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन, थाना प्रभारी संदीप सिंह को किया लाइन हाजिर

लखनऊ। फेमस यूट्यूबर और कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने के आरोपी एल्विश यादव के मामले में जिले के पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कार्रवाई करते हुए सेक्टर 49 थाने के प्रभारी संदीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

बता दें कि बढ़ते अपराध पर अंकुश न लगा पाने और विवेचना में लापरवाही करने के मामले में सेक्टर 49 थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है। दरअसल हुआ यह था कि राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चेकिंग करते समय एल्विश की गाड़ी को रोककर उन्हें हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद उन्होंने नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को इस हिरासत की जानकारी दी थी।

जिसके बाद नोएडा सेक्टर-49 के थाना प्रभारी ने एल्विश यादव को उनके केस में वांटेड होने से इंकार कर दिया, जिसके बाद कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को जाने दिया।

बता दें कि प्रसिद्ध यूट्यूबर व बिगबॉस OTT-2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 में केस दर्ज हुआ था। एल्विश यादव पर कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं उन पर सांपों को सप्लाई का भी आरोप लगा है। आरोप है कि एल्विश ने रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों और सापों के जहर का इंतजाम किया था।

यह भी पढ़ें: यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी भाजपा, उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने किया दावा, कहा- राहुल से अखिलेश हजार गुना अच्छे