बरेली: सुभाषनगर और बारादरी में दो लोगों ने खाया जहर, मौत

बरेली: सुभाषनगर और बारादरी में दो लोगों ने खाया जहर, मौत

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर और बारादरी थाना क्षेत्र में अलग-अलग मामलों में दो लोगों ने जहर खाकर जान दे दी। इनमें एक बिजली विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात था। दोनों के परिजनों ने आत्महत्या की वजह नहीं बताई।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र में खन्ना बिल्डिंग के पास रहने वाले नरेन्द्र सक्सेना (42) ब्याज का काम करते थे। परिजनों ने बताया कि उन्होंने गुरुवार दोपहर तीन बजे जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को पता चला तो निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नरेन्द्र की मौत हो गई। नरेन्द्र की मौत से पत्नी शालिनी, उनकी मां और दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह काफी दिनों से तनावग्रस्त थे।

कार्यालय में खाया जहर, मौत
बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले विक्टर डाइसिल (59) बदायूं बिजली विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात थे। गुरुवार को वह हमेशा की तरह बदायूं कार्यालय गए। वहां ड्यूटी के दौरान उन्होंने जहर खा लिया। हालात बिगड़ने पर विभागीय साथी उन्हें बरेली लेकर पहुंचे, लेकिन रास्ते में विक्टर ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने पहले पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया, लेकिन बाद में उन्होंने पोस्टमार्टम कराया है। परिजन यह नहीं बता सके कि विक्टर ने आत्महत्या किस कारण की है।

ट्रेन से कटकर महिला की मौत
किला क्षेत्र में ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की लेकिन उसकी शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी। लोगों का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है। जबकि पुलिस का कहना है कि हादसा है। इंस्पेक्टर किला राजीव कुमार ने बताया कि महिला की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार