बरेली: लोकसभा में तैनात फोटोग्राफर की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध पर जान से मारने की धमकी

बरेली: लोकसभा में तैनात फोटोग्राफर की पत्नी से छेड़छाड़, विरोध पर जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा में तैनात फोटोग्राफर के घर में घुसकर दबंगों ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की। विरोध करनें पर उसकी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की। वहीं जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

थाना सुभाषनगर के बंशीनगला निवासी शख्स ने बताया वह वर्तमान समय में लोकसभा में फोटोग्राफर के पद पर कार्यरत है और इस समय दिल्ली में पार्लियामेंट में रहकर अपनी ड्यूटी कर रहा है। 22 सितंबर की शाम पड़ोसी अपने परिवार व तीन-चार अज्ञात व्यक्ति के साथ उसकी गैर मौजूदगी में घर में जबरन घुस गए और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। 

वहीं विरोध करने पर पत्नी, बेटे और बेटी के साथ मारपीट की। उसकी पत्नी की नई एक्टिवा स्कूटी को ईंट मारकर तोड़ दिया और जब मदद के लिए पत्नी व बच्चों ने चीख पुकार की तो लोगों को आता देख उसकी पत्नी को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दीं और साथ ही उसके बच्चों का अपहरण करके ले जाने व जान से मारने की धमकी दी। वहीं पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने को कहकर फरार हो गए। जब उसकी पत्नी ने उसे घटना की जानकारी दी तो वह छुट्टी लेकर दिल्ली से बरेली आया और एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: खेत में काम कर रहे युवक पर दबंगों ने झोंका फायर