बरेली: खेत में काम कर रहे युवक पर दबंगों ने झोंका फायर

बरेली: खेत में काम कर रहे युवक पर दबंगों ने झोंका फायर

बरेली, अमृत विचार। खेत मे धान की फसल की रखवाली कर रहे युवक पर दबंगों ने गोली चला दी दबंगों ने गोली चला दी जोकि युवक के पैर में जा लगी। जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  दबंगों ने गोली चला दी जोकि युवक के पैर में जा लगी। जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- बरेली: भूमि का बैनामा कराने के नाम पर 30 लाख ठगे, किया जानलेवा हमला

युवक के पैर में जा लगी। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली कि आवाज सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी फरार हो गए। थाना फतेहगंज पूर्वी के गांव टीसुआ के रहने वाला 30 वर्षीय मोहम्मद वसीम पुत्र राशिद ने बताया की फतेहगंज पूर्वी में उसका खेत है।

गुरुवार की रात वह गांव के ही मुन्ना और मोहम्मद के साथ खेत में धान की रखवाली कर रहे थे। 15 दिन पहले असलम और शकील से उसकी मामूली सी कहा सुनी हो गई थी। आरोपियों ने  रंजिश मानते हुए देर रात लगभग 12:00 बजे शकील व असलम ने अपने दो अन्य साथी की मदद उसपर हमला कर दिया और गोली चला दी।

गनीमत रही गोली वसीम के पैर में लगी। उसकी चीख- पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। आरोपी गोली मरने के बाद मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में कांग्रेस शासन के दौरान संविधान की अनदेखी हुई: चन्द्रशेखर