शाहजहांपुर: दहेज के लिए महिला की हत्या, पति समेत आठ लोगों पर FIR

शाहजहांपुर: दहेज के लिए महिला की हत्या, पति समेत आठ लोगों पर FIR

शाहजहांपुर, अमृत विचार। औला गांव में एक महिला का शव साड़ी के फंदे से कुंडे से लटका मिला। मृतका के पिता का आरोप है कि दहेज में भैंस और सोने  की चेन न देने पर ससुराल वालों ने उसकी बेटी को मार डाला है। पुलिस पति समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- जांच में खुलासा: शाहजहांपुर में ऑफिस स्टाफ को पेंशन के काम से रखा गया दूर, जानिए पूरा मामला

परौर थाना क्षेत्र के गांव औला निवासी 26 वर्षीय प्रीति पत्नी गिरिजेश का शव गुरुवार की शाम कमरे में कुंडे से साड़ी के फंदे से लटका मिला। ससुराल वालों ने तलाश किया तो एक कमरे में मृत अवस्था में लटकी हुई थी। ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को सूचना दी।

मृतका प्रीति के पिता देवेंद्र सिंह निवासी दौलतियापुर थाना पाली जिला हरदोई बेटी की ससुराल पहुंचे और उनको बेटी का शव जमीन पर रखा मिला। उन्होंने परौर थाने पर सूचना दी। उन्होंने बताया कि बेटी की शादी गिरिजेश के साथ की थी। शादी में अपनी सामर्थ्य के अनुसार दहेज दिया था।

ससुराल वाले भैंस और सोने की चेन की मांग कर रहे थे। उसकी बेटी आए दिना मारा पीटा और प्रताड़ित किया करते थे। उसका आरोप है कि दहेज के लिए उसकी बेटी को ससुराल वालों ने मार दिया है। उसके शरीर में चोट के निशान भी है। मृतका के पिता ने थाने पर तहरीर दी है। एसओ ने बताया कि पति समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: हाईटेंशन लाइन में पाइप छूने से लगा करंट, एक की मौत

ताजा समाचार

महाराष्ट्र में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- कांग्रेस को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’ और शहरी नक्सली चला रहे हैं
Women's T20 World Cu : श्रीलंका की टीम में बाएं हाथ की स्पिनर इनोका रानावीरा की वापसी 
Muzaffarnagar News: कार से टकराकर पलटा स्कूली वाहन, 10 बच्चे घायल
अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान