बहराइच: हाथ में झाड़ू लेकर सफाईकर्मियों ने किया चक्काजाम, बोले- नौकरी भी नहीं कर रहे स्थाई

बहराइच: हाथ में झाड़ू लेकर सफाईकर्मियों ने किया चक्काजाम, बोले- नौकरी भी नहीं कर रहे स्थाई

बहराइच, अमृत विचार। नगर पंचायत मिहीपुरवा के सफाई कर्मियों ने गुरुवार को वेतन दिलाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे वाहनों की कतार लग गई। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही एसडीएम पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। नगर पंचायत मिहीपुरवा में दो दर्जन से अधिक सफाई कर्मचारियों की तैनाती है।

 गुरुवार को सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार कर नगर पंचायत में मुख्य चौराहे पर झाड़ू हाथ में लेकर चक्का जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसे मिहींपुरवा कतर्नियाघाट मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। लोगों को आवागमन करने में दिक्कत होने लगी। सफाई कार्य ठप होने से नगर पंचायत में हड़कंप मच गया। सभी का कहना है कि मई माह से सभी का वेतन नहीं रहा है। पांच माह बीत गए हैं।

सफाई कर्मियों का कहना है कि उनकी तैनाती स्थाई है या नहीं, यह भी जानकारी नहीं दी जा रही है। सूचना मिलने पर एसडीएम संजय कुमार मौके पर पहुंच गए। एसडीएम ने सफाई कर्मचारियों से वार्ता की। एसडीएम ने नगर पंचायत के अध्यक्ष को वेतन दिलाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान काफी संख्या में सफाई कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-हापुड़ में दर्दनाक हादसा: ढाबे में घुसी बेकाबू कैंटर, चार लोगों की मौत, दो घायल

ताजा समाचार