काशीपुर: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप

काशीपुर: शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है। साथ ही आरोपी ने पीड़िता का वीडियो वायरल कर धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग भी की। मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके रिश्तेदार मो. आरिफ निवासी जसपुर का उसके घर आना जाना था। करीब 2 वर्ष पूर्व  आरिफ ने शादी करने का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। 17 जुलाई 2023 को वह अपनी बहन के घर काशीपुर में  में आई हुई थी।

तभी आरिफ ने उसे शाम को एक धार्मिक स्थल के पास बुलाया और अभी शादी करने के लिए साथ चलने को कहा। आरिफ की बातों पर विश्वास करके पीड़िता उसके साथ चली गई। पीड़िता का आरोप है कि आरिफ उसको बाजपुर रोड स्थित एक होटल में ले गया और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जहां आरोपी ने नशे की हालत में पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। साथ ही आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और उसके घर वालों से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग की।

पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिस पर पीड़िता की मांग व रिश्तेदार आरोपी के घर गए और शादी करने को कहा। जिस पर आरोपी व उसके पिता, मां, भाई-बहन व बहनोई ने गाली गलौच कर उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए शादी करने से इंकार कर दिया।

पुलिस में शिकायत करने पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी आरिफ सहित सात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

इंटर टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट आज से शुरू, लगभग 2,300 प्रतिभागियों लेंगे भाग
कानपुर में बुजुर्ग महिला को डीजल डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास...पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच
VIDEO : अमेरिका में बोलीं निर्मला सीतारमण- 'चार ‘आई’ करेंगे विकसित भारत के सपने को साकार
Kanpur Murder: दिव्यांग की सिर कुचल कर हत्या...खेत में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस
पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका