लखीमपुर-खीरी: रायपुर के मजदूर की कश्मीर में मौत, ठेकेदार पर हत्या करने का आरोप

लखीमपुर-खीरी: रायपुर के मजदूर की कश्मीर में मौत, ठेकेदार पर हत्या करने का आरोप

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। कश्मीर में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने गए थाना नीमगांव के गांव रायपुर निवासी एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुधवार शाम जब शव गांव पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। साथ ही एक ठेकेदार पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

थाना नीमगांव की पुलिस चौकी सिकंद्राबाद क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी वसीम पुत्र इब्राहिम (40) दो माह पहले अपने गांव से कश्मीर के बीरू नसलापुर में ईंट भट्टे पर मजदूरी करने गया था। जहां इसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि वसीम का शव कमरे में पड़ा था।

मृतक के पिता ने बताया है मंगलवार को कश्मीर से फोन पर सूचना मिली थी की उसका पुत्र वसीम कमरे के अंदर मृत अवस्था में मिला है। कश्मीर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा दिया। बुधवार शाम चार बजे शव गांव पहुंचा। शव देख परिवार में कोहराम मच गया। शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पति की मौत से पत्नी और उसके बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है। मौके पर मौजूद परिजनों ने मोहम्मदी निवासी निवासी एक ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: शरारतीतत्वों ने जिला अस्पताल में खड़ी स्टाफ नर्स की कार में की तोड़फोड़, हंगामा