रायबरेली : साइकिल सवार को वाहन ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

रायबरेली : साइकिल सवार को वाहन ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

अमृत विचार, रायबरेली । रायबरेली प्रतापगढ़ राष्ट्रीय राज्यमार्ग राजापुर कटेह कुटी के समीप अज्ञात चार पहिया वाहन ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। घायल अवस्था मे सीएचसी लेकर पहुँचे अधेड़ को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है।

कोतवाली अंतर्गत रमेश (50 वर्ष) पुत्र देवतादीन दोना पत्तल व्यवसाई था। शनिवार को अधेड़ साइकिल पर दोना पत्तल लेकर सलोन बाजार बेचने गया हुआ था। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक अधेड़ देर रात लगभग 08:30 बजे बाजार से घर लौट रहा था।राजापुर काटेह बाबा की कुटी के समीप अज्ञात चार पहिया वाहन ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना की जानकारी पर ग्रामीणों के साथ परिजन घायल को लेकर सीएचसी सलोन पहुँचे।

यहाँ डाक्टर ने अधेड़ रमेश को मृत घोषित कर दिया। मृतक अधेड़ की मौत के बाद परिजनों में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सलोन कोतवाल नारायण कुशवाहा ने बताया की मृतक सलोन बाजार से साइकिल लेकर घर लौट रहा था। राजापुर काटेह के पास सड़क दुर्घटना ने अधेड़ की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अयोध्या: रामपथ पर दुकान मरम्मत के दौरान ब्लास्ट, युवक की उंगलियां उड़ीं, हालत गंभीर

ताजा समाचार