जालौन : गोली लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच रही हत्या या आत्महत्या

जालौन : गोली लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच रही हत्या या आत्महत्या

अमृत विचार, उरई, जालौन । आधीरात के समय नगर मुहल्ला गोपालगंज में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की लाइसेंसी बंदूक की गोली लगने से मौत हो गई। बन्दूज की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे जहां पर महिला को खून से लतपथ देखा तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर जालौन पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल एवं फॉरेंसिंग टीम के साथ पहुंचे। घटना की पूरी जानकारी परिजनों से ली गई। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है कि हत्या है या आत्महत्या है इस बिंदु पर भी जांच हो रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोपालगंज में रहने वाले टिंकू यादव की पत्नी प्रीति यादव 45 कि कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी बंदूक से गोली लग जाने से घायल हो गई। परिजन आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे तो उन्होंने प्रीती को बेड पर खून से लतपथ पड़ा हुआ देखा तो आनन-फानन में जिला अस्पताल में ले गए, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गोली चलने से महिला की मौत की खबर पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा भी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने बिंदुवार छानबीन कर फॉरेंसिंग टीम को बुला कर जांच शुरू करा दी। परिजनों से भी पूछताछ की गई वहीं पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि गोपालगंज में रहने वाली प्रीति यादव की लाइसेंसी बंदूक 12 बोर की गोली लगने से मौत हुई है, कारणों का पता लगाया जा रहा।

ये भी पढ़ें - बहराइच : आटो चालक ने खुद काटा अपना गला, लखनऊ हुआ रेफर