बहराइच : आटो चालक ने खुद काटा अपना गला, लखनऊ हुआ रेफर

बहराइच : आटो चालक ने खुद काटा अपना गला, लखनऊ हुआ रेफर

अमृत विचार, बहराइच । कोतवाली देहात के फुटहा कॉलोनी निवासी एक ऑटो चालक ने गुरुवार को आटो चालक ने खुद काटा अपना गला, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया यहां हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। कोतवाली देहात क्षेत्र के फुटहा कॉलोनी निवासी आसिफ खान पुत्र अजीम अहमद आटो चालक हैं। आटो संचालन के साथ वह पेंटर का काम भी करता है। गुरुवार शाम 05 बजे के आसपास आसिफ ने पड़ोसी के घर में जाकर अपने गले पर चाकू से वार कर दिया।

जिससे आसिफ का गला कट गया। पड़ोसी के सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर आसिफ के भाई ने चाकू से गला काटे जाने की बात कही। जिस पर डॉक्टर एसके वर्मा ने इलाज शुरू की। मेडिकल कॉलेज के ईएमओ डॉक्टर भरत पांडेय ने बताया कि इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर आसिफ को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस मामले में देहात आरके पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। पुलिस ने मौके पर जांच की है। तहरीर मिलने पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें - बहराइच : भैंस को नहलाते समय तालाब में दो किशोर डूबे, एक की हुई मौत और एक का इलाज जारी

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी : पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती
आंखों को रगड़ने से डैमेज हो सकती है कार्निया, अभी हो जाए सावधान
मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें
Kanpur: युवाओं को सता रही 'होम सिकनेस', रोजगार मेले में ठुकरा रहे नौकरी, अब सेवायोजन विभाग उठाएगा ये कदम...
Kanpur: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने की प्रेस वार्ता...औद्योगिक विकास में तेजी लाने, भूमि को फ्री होल्ड किए जाने समेत कई मांगे रखी
लखनऊ: 2 घंटे चली बैठक में हुआ फैसला, हजारों कर्मचारियों की मांगें होंगी पूरी