महिला यूरोपीय चैंपियनशिप : जिल रूर्ड का शानदार प्रदर्शन, स्वीडन ने नीदरलैंड को बराबरी पर रोका

महिला यूरोपीय चैंपियनशिप : जिल रूर्ड का शानदार प्रदर्शन, स्वीडन ने नीदरलैंड को बराबरी पर रोका

शेफील्ड। गत चैंपियन नीदरलैंड को महिला यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप के पहले मैच में स्वीडन ने शनिवार को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। स्वीडन को ग्रुप सी मुकाबले में योना एंडरसन ने बढ़त दिलाई लेकिन जिल रूर्ड ने 52वें मिनट में गोल दागकर नीदरलैंड को बराबरी दिला दी। योना का स्वीडन की ओर से 51 …

शेफील्ड। गत चैंपियन नीदरलैंड को महिला यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप के पहले मैच में स्वीडन ने शनिवार को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। स्वीडन को ग्रुप सी मुकाबले में योना एंडरसन ने बढ़त दिलाई लेकिन जिल रूर्ड ने 52वें मिनट में गोल दागकर नीदरलैंड को बराबरी दिला दी। योना का स्वीडन की ओर से 51 मैच में यह सिर्फ तीसरा गोल था।

नीदरलैंड की टीम को अब बुधवार को पुर्तगाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। पुर्तगाल ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ शुरुआती पांच मिनट में दो गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए मुकाबले को 2-2 से बराबर कराया। खिलाड़ियों की चोट भी नीदरलैंड के लिए चिंता का विषय है।

शनिवार को गोलकीपर सारी वान वीनेंडाल और डिफेंडर एनीक नोवेन को चोटिल होने के कारण बाहर जाने को बाध्य होना पड़ा। नीदरलैंड और स्वीडन के बीच मुकाबले को देखने के लिए शेफील्ड यूनाईटेड के ब्रेमॉल लेन स्टेडियम में 21,342 दर्शक मौजूद थे जो मेजबान देश के नहीं खेलने पर महिला यूरोपीय चैंपियनशिप में दर्शकों की रिकॉर्ड संख्या है। इंग्लैंड के उत्तर पश्चिम शहर लेग में पुर्तगाल और स्विट्जरलैंड के मुकाबले के लिए हालांकि 5,902 दर्शक ही स्टेडियम में पहुंचे।

ये भी पढ़ें : अब त्रिपुरा के लिए घरेलू क्रिकेट खेलेंगे ऋद्धिमान साहा, मेंटॉर की भी निभाएंगे भूमिका

ताजा समाचार

रिटायर्ड IAS प्रेम नारायण द्विवेदी के गले से बदमाशों ने लूट ली सोने की चैन, छीना झपटी में हुए घायल
कानपुर में हो रही बारिश: ग्रीनपार्क स्टेडियम में नहीं शरू हो पाया भारत-बांग्लादेश के बीच मैच, पिच को कवर से ढका गया, दर्शकों में छाई मायूसी
बहराइच में भेड़ियों के आतंक पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- भेड़िये की समस्या को नकारना भी एक समस्या है...
अमेठी में दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत
सरदार भगत सिंह की जयंती आज: प्रधानमंत्री मोदी और CM योगी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, जानें किसने क्या कहा...
सहारनपुर में ED की कार्रवाई से खनन और स्टोन क्रशर मालिकों में हड़कंप, कब्जे में लिए दस्तावेज