प्रतापगढ़: दर्शनार्थियों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत, सात घायल

प्रतापगढ़: दर्शनार्थियों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत, सात घायल

रानीगंज/प्रतापगढ़ अमृत विचार। भक्ति धाम मनगढ़ से दर्शन कर वापस लौट रहे दर्शनार्थियों की ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसे में घायल सात लोगों को पुलिस ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजवाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजा प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर किया गया।

जौनपुर के मड़ियाहूं से ऑटो रिजर्व कर आठ लोग भक्तिधाम मनगढ़ दर्शन करने के लिए गए थे। दर्शन कर शनिवार भोर में वापस लौट रहे थे। रायबरेली जौनपुर हाईवे पर रानीगंज के दादूपुर मोड़ के पास एक ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। 
जिससे टेंपो में सवार 28 वर्षीय शालिनी जयसवाल पत्नी किशन जायसवाल निवासी चोरारी थाना मड़ियाहूं,जौनपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उसका पति 32 वर्षीय किशन, ससुर रामलाल,सास उर्मिला बहन पूनम बहनोई शिवकुमार सहित आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए घायलों को ट्रामा सेंटर रानीगंज भेजवाया। यहां से राजा प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला की मौत से परिजन बिलखते रहे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार