उन्नाव: ड्राई डे पर नशे में पड़े युवक ने तोड़ा दम, घंटो धूप में पड़ा था मृतक

Advertisement

उन्नाव। शराब बंदी के दिन सुबह से नशे धुत पड़े मिले एक युवक की देर शाम मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक जनपद सीतापुर का रहने वाला बताया जा रहा है। विश्व ड्रग दिवस पर जिलाधिकारी ने जिले की आबकारी दुकानों को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रखने के आदेश जारी किए थे।

Advertisement

आबकारी विभाग के नकारेपन से इस आदेश की धज्जियां उड़ती नजर आई। रोज की तरह ठेके तो नहीं खुले लेकिन पियक्कड़ों को चोरी छिपे शराब उपलब्ध होती रही। जिसके चलते ड्राई डे पर भी पियक्कड़ सड़कों झूमते नजर आए। सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा और अकरमपुर में रविवार ऐसे नजारे आम रहे।

Advertisement

मगरवारा बाजार में सीतापुर के महुआ गांव के रहने वाले राकेश 32 क्षेत्र की एक सरिया मिल मे मजदूरी करता था। वह रविवार दोपहर नशे में इतना धुत था बाजार के चबूतरे के पास धूप में घंटो पड़ा रहा। साप्ताहिक बाजार के चलते दुकानदारों ने उसे उठा कर चबूतरे पर लिटा दिया।

बाजार की भीड़भाड़ में किसी का ध्यान उसकी तरफ नहीं गया। देर शाम जब लोगों को वह वहीं पड़ा मिला तो कुछ लोग पास गए। शरीर में कोई हलचल न देख मगरवारा चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:-फर्रुखाबाद: गौतम हत्याकांड में डीएम ने दिये मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.