सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कुछ ऐसी बाते‍ं जो बहुत कम जानते हैं लोग, इस तरह बनाई थी अपनी पहचान

सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई के कूपर हॉस्पिटल 40 की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ की मौत से टीवी और सिनेमा जगत के लोग काफी दुखी है। सिद्धार्थ ने एक से बढ़कर कई शोज में काम किया।

Advertisement

Siddharth shukla Shehnaaz gill marriage - सिड के प्यार में परेशान हैं शहनाज  गिल तो अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बताई दिल की बात - Navbharat Times  Photogallery

सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस 13 के सबसे ज्यादा पसंददीदा कंटेस्टेंट है। जो शो के शुरुवात से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहे थे।

बिना शादी के ही पंजाब के 'जीजा' बने सिद्धार्थ शुक्ला, जानें आखिर किसके और  कैसे बने पति | Bigg Boss 14 Siddharth Shukla known As jija in punjab  Actress sara gurpal reveals KPY

सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव नेचर के है, लेकिन वे अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते थें। सिद्धार्थ शुक्‍ला का जनम 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ।

Money can help you fulfill your desires - Siddharth Shukla

पिता का नाम अशोक शुक्‍ला और माँ का नाम रीता शुक्‍ला है। साल 2019 में एक्टर के पिता का देहांत हो गया था। सिद्धार्थ शुक्‍ला की दो बड़ी बहने हैं। घर में सबसे छोटे होने की वजह से सिद्धार्थ सभी के लाडले रहे हैं।

women's day 2021 sidharth shukla: womens day sidharth shukla says my  understanding of perfect man come through mother and sisters- Women's Day  पर बोले सिद्धार्थ शुक्‍ला- मां और बहनों से सीखा है

एक रियालीटि शो में उनकी मां ने बताया थी। क्योकि बचपन से ही वो बहुत स्मार्ट रहे है। इसलिए वह हीरो की तरह ही रहना पसंद करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।

Siddharth Shukla

इसलिए उनकी माँ से बहुत ज्यादा लगाव है उनका। सिद्धार्थ शुक्‍ला की लव लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग रही है। उनकी को-एक्‍ट्रेस रह चुकीं रश्मि देसाई के साथ उनकी लव रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते हैं मगर, सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड्स की लिस्‍ट लंबी है। साल 2008 में सिद्घार्थ ने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से डेब्यू किया था।

Babul Ka Aangann Chootey Na -- Babul Ka Aangann Chootey Na launch Picture #  61297

 

इसके बाद वे ‘जाने पहचाने से..ये अजनबी’ में नजर आए।

Jaane Pehchaane Se Yeh Ajnabbi to go off air?

सही मायने में उन्हें पहचान ‘बालिका वधू’ सीरियल से मिली थी। इस सीरियल से उन्होंने हर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

 

इस सीरियल में सिद्धार्थ की ऑन स्‍क्रीन सास बन चुकी स्मिता बंसल का भी नाम उनके साथ जोड़ा जा चुका है मगर स्मिता भी इस बात को क्‍लीयर कर चुकी हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

Profil Siddharth Shukla Biodata, Foto, Agama, Facebook, Twitter, Instagram  | TABLOID PROFIL ARTIS DUNIA

इसके बाद वह ‘झलक दिखला जा सीजन 6’ में नजर आए थे। वह ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में भी शामिल हुए थे।

KKK7 winner #sidharthshukla | Colors tv show, Winner, Tv stars

जिसंमें उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सिद्धार्थ आखिरी बार सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में नजर आए थे।

Navbharat Times

उसके बाद उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन जीता था।

फिक्स्ड विनर' कहे जाने पर सिद्धार्थ ने दिया बयान, बोले- 'ऐसे लोगों की सोच  पर दुख होता है' - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बताते कि सिद्धार्थ शुक्‍ला का पहला विज्ञापन पुरुषों के लिए आने वाली ‘फेयर एंड लवली का था। हाल ही में उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी; के सेट पर भी देखा गया था।

Siddharth Shukla in Fair & Lovely Ad - YouTube

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *