मुरादाबाद: जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Advertisement

मुरादाबाद, भगतपुर, अमृत विचार। गांव लालपुर बराही के जंगल में एक युवक का शव शीशम के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला। खेत पर चारा काटने गए ग्रामीणों ने जब शव देखा तो हड़कंप मच गया। कुछ देर में ही ग्रामीण मौके पर जमा हो गये। सूचना मिलते ही रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए।

Advertisement

घटना ग्राम लालपुर बराही की है। यहां पर रहने मोहित उर्फ कुक्कू(25) मेहनत-मजदूरी करता था। बुधवार की शाम वह बिना बताए घर से गायब हो गया । देर रात तक जब मोहित घर नहीं लौटा तो मां मीरा देवी को चिंता हुई। उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार की सुबह कुछ ग्रामीण चारा लेने के लिए खेत की ओर जा रहे थे। उन्होंने जंगल में किशन सिंह के खेत में लगे शीशम के पेड़ पर मोहित का शव रस्सी से लटकते देखा तो हड़कंप मच गया। पूछताछ में परिजन कोई सही वजह नहीं बता सके। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

चार साल पहले इसी पेड़ पर मिला था पिता का शव
परिजनों ने बताया कि करीब चार साल पहले मोहित के पिता सुभाष सिंह का शव भी जंगल में इसी पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला था चार साल बाद गुरुवार को फिर वही कहानी दोहराई गई। एक ही पेड़ पर पिता-पुत्र का शव मिलना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। थानाध्यक्ष का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें:- संभल: झोपड़ी में मां के पास सो रहा बच्चा गायब, काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.